औरंगाबाद युवक से मोबाइल छीनने का किया प्रयास,विरोध करने पर युवक की पिटाई, मौके पर पहुंची पुलिस ने एक अपराधी को किया गिरफ्तार, वहीं दूसरा हो गया फरार

औरंगाबाद से विनय प्रसाद साहू

औरंगाबाद जिले के गोह प्रखंड स्थित देवकुंड थाना क्षेत्र के हथियारा गांव में मंगलवार की रात लगभग 9 बजे पल्सर बाइक पर आए दो अपराधियों ने पिस्टल का भय दिखाकर एक युवक से मोबाइल छीनने का प्रयास किया। जब युवक ने विरोध किया तो पिस्टल के बट से उसके सर पर प्रहार कर जख्मी कर दिया। सूचना मिलते ही देवकुंड पुलिस ने मौके पर पहुंचकर त्वरित कार्रवाई करते हुए एक अपराधी को गिरफ्तार कर गुरुवार को जेल भेज दी है।
बताया जाता है कि हथियारा गांव निवासी आबास शाह के 30 वर्षीय पुत्र अलीशेर शाह अपने घर से अपने भाई के घर देवकुंड रोड में कब्रिस्तान के पास रात्रि 9 बजे जा रहा था। जैसे ही अपने भाई के घर के पास सड़क पर पहुंचा की पल्सर बाइक से आए दो अपराधियों ने मोबाइल छीनने का प्रयास करने लगा। जब इसका विरोध किया तो पिस्टल निकालकर धमकाने लगा। जब विरोध करते हुए शोरगुल करना शुरू किया तो पिस्टल के बट से मारकर जख्मी कर दिया। शोरगुल सुनकर जब अलीशेर शाह के भाई दिलशेर शाह आया तो अपराधियों ने उसके साथ भी हाथापाई करने लगा। इसे देखकर जब 2-4 और महिलाएं घटनास्थल पर पहुंची तो अपराधियों ने बाइक स्टार्ट कर वहां से फरार हो गया।
ततपश्चात दिलशेर ने देवकुंड पुलिस को सूचना दी, सूचना मिलते ही देवकुंड पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन करते हुए त्वरित कार्रवाई करते हुए आंधी बीघा गांव पहुंची जहां से गुप्त सूचना पर अपने नाना बामदेव यादव के घर में छुपे देवकुंड गांव निवासी धनंजय यादव के पुत्र राजू कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया।थानाध्यक्ष सुभाष कुमार सिंह ने बताया कि अलीशेर शाह के बयान पर कांड संख्या 24 /21 दर्ज किया गया है। जिसमें देवकुंड निवासी राजू कुमार एवं आंधी बीघा गांव निवासी स्वर्गीय अशोक यादव के पुत्र अनुज कुमार को आरोपी बनाते हुए गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है। वहीं गिरफ्तार राजू कुमार को गुरुवार को जेल भेज दी गई है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.