ब्रेकिंग:–तालाब में तैरती हुई मिली युवती का शव, इलाके में सनसनी।

Prime news ads 1

लोकेशन – किशनगंज।

ख़बर किशनगंज से हैं, जहाँ पहाड़कट्टा थाना क्षेत्र बेलपोखर गाँव के एक तालाब में मिला लड़की का शव। मौके पर पहाड़कट्टा थाना पुलिस पहुंच कर, शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा। वही खेत में काम करने वाले मजदूर का नजर जब पानी के तालाब में पड़ा तो देखा कि पानी के उपर शव तैर रही है। बताया जा रहा है कि शव की पहचान बेलपोखर गाँव के सुहानी नाम से हुई है।

ग्रामीणों की माने तो युवती का शव पानी के तालाब में मिलने की ख़बर जंगल में लगी आग की तरह फैल गई जिससे देखने के लिए लोग काफी संख्या में घटना स्थल पर पहुंच गए और पुलिस मौके पर आकर जाँच मे जुट गई है।

सुचना पाकर पहाड़कट्टा थाना के SHO आरिज़ एहकाम ने भेजी पुलिस टीम। ASI ऑम प्रकाश की अगवाई में पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए किशनगंज सदर अस्पताल भेजकर जाँच में जुट गई है।

मिली जानकारी के अनुसार मृतक युवती की शादी पाँच दिन पहले पश्चिम बंगाल के धनतोला गाँव के एक यूवक से हुई थी। बताया जा रहा है कि दोनों में प्रेम प्रसंग चल रहा था, जिस कारण युवक अपने मर्जी से युवती से शादी कर अपने पत्नी के साथ ससुराल में ही पाँच दिनों से रह रहा था। बीती रात दोनों पति- पत्नी घर से लापता हो गए और अहले सुबह युवती का शव पानी के तालाब मेंतैरती हुई मिली। बहरहाल पुलिस जाँच में जुट गई है, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही आगे कुछ खुलासा होने की संभावना है।

Super market ads

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.