पुलिस की कार्रवाई में मोहनपुर थाना की पुलिस ने पिक-अप वाहन से जाँच के दौरान 90 कार्टून तो बाराचट्टी थाना की पुलिस ने 37 कार्टून शराब के साथ तीन लोगों को किया गिरफ़्तार, एसएसपी आदित्य कुमार ने दी जानकारी

आदित्य कुमार/ एसएसपी

Banner 1

रिपोर्ट/विशाल वर्मा

गया। ज़िला पुलिस द्वारा शराब के विरुद्ध की जा रही विशेष अभियान के दौरान सोमवार को पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। जाँच अभियान के दौरान मोहनपुर थाना की पुलिस टीम ने पिक-अप वाहन से 90 कार्टून विदेशी बरामद करने के साथ दो लोगों को मौके से गिरफ्तार करने में सफ़लता मिली है। वहीं बाराचट्टी थाना की पुलिस ने ट्रक के केबिन में छीपाकर ले जा रहे 37 कार्टून विदेशी शराब बरामद किया गया है, इस दौरान ट्रक चालक को गिरफ्तार किया गया। मोहनपुर पुलिस ने बी-आर-1 जी एफ 6680 नंबर की पिक-अप वाहन तो बाराचट्टी थाना की पुलिस ने एक ट्रक को मौके से जब्त कर लिया है।


बाराचट्टी थाना की कार्रवाई में बरामद शराब

उक्त आशय की जानकारी एसएसपी आदित्य कुमार ने दी। उन्होंने यह बताया कि गुप्त सुचना के आधार पर मोहनपुर व बाराचट्टी थाना की पुलिस द्वारा की गई इस कार्रवाई में 127 कार्टून विदेशी शराब के साथ मौके से तीन लोगों को गिरफ्तार करने में सफ़लता मिली है। श्री कुमार ने बताया गिरफ्तार लोगों के पास से पुलिस ने एक ट्रक व पिक-अप वाहन को जब्त किया गया।

मोहनपुर थाना की कार्रवाई में बरामद शराब

उन्होंने बताया मोहनपुर थाना की पुलिस द्वारा दो गिरफ्तार लोगों में झारखंड के बोकारो के रहने वाले अमरजीत और राकेश सोनी शामिल हैं। तथा बाराचट्टी थाना क्षेत्र से पकड़ा गया एक व्यक्ति मुजफ्फरपुर जिले का रहने वाला सुदर्शन कुमार बताया जा रहा है। कार्रवाई टीम का नेतृत्व मोहनपुर थानाध्यक्ष विकास कुमार व बाराचट्टी थाना का नेतृत्व थानाध्यक्ष राम लखन पंडित कर रहे थे।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.