ज़िले में 6338 की जांच में 851 कोरोना संक्रमित मरीज़ मिले, मेडिकल में प्रखंड पत्रकार सहित 5 की कोरोना ने ली जान

Banner 1

रिपोर्ट/ विशाल वर्मा

गया। सोमवार को अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज सह अस्पताल के कोविड वार्ड में इलाजरत संक्रमित मरीजों के मरने का सिलसिला जारी है। इस बीच गुरुआ प्रखंड के 30 वर्षीय पत्रकार का मनीष कुमार का निधनं हो गया। मृत पत्रकार कोरोना संक्रमण जैसी गंभीर बिमारी से ग्रस्त थे। उनकी मौत सोमवार को मगध मेडिकल कॉलेज सह अस्पताल के कोविड वार्ड में हो गई। इसके अलावे जहानाबाद के मोहम्मद इकराम, गया की महिला अहिल्या देवी, गया के विजय प्रसाद सहित मेडिकल थाना क्षेत्र के मगध कौलनी के एक अन्य मरीज की मौत हो गई है।
स्वास्थ्य विभाग के द्वारा बताया गया कि मरने वाले गया एंव दुसरे जिले के विभिन्न इलाकों के थे। वहीं सिलसिलेवार तरीके से संक्रमित मरीज मिल रहे हैं। संक्रमितों में नित्य दिन अप्रत्याशित वृद्धि हो रही है। हर दिन आंकड़ा तेजी से बढता जा रहा है। हालांकि शुक्रवार, शनिवार एवं रविवार के मुताबिक कोरोना संक्रमित मरीज़ अधिक मिले हैं।
स्वास्थ्य विभाग की टीम एवं डबल्यूएचओ टीम द्वारा गया जिले के विभिन्न क्षेत्रों में कोविड-19 को लेकर संदिग्धों की लगातार सघन जांच की जा रही है।
स्वास्थ्य विभाग एवं डबल्यूएचओ टीम द्वारा सोमवार को जिले में 6338 लोगों की हुई कोरोना वायरस जांच के दौरान 851 लोग कोरोना संक्रमण की चपेट में आकर संक्रमित पाए गए हैं।
ग़ौरतलब है कि शुक्रवार को गया जिले में बड़ी तादाद में कोराना जांच की गई जिसमें 911 संक्रमित मिले थे। उसके बाद शनिवार एवं रविवार से ही संक्रमित मरीजों के मिलने में कमी आई थी। लेकिन सोमवार को फिर एक साथ जांच में बड़ी तादाद में संक्रमित मिलने से शहर के लोग पुरी तरह से भयभीत हैं।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.