फतेहपुर इलाके की महिला से सामूहिक दुष्कर्म, महिला थाना में केस दर्ज

एसएसपी आदित्य कुमार ने कहा मामले में आगे की कार्रवाई के लिए महिला थानाध्यक्ष को निर्देश दिए गए हैं

Banner 1

शर्मनाक

(विशाल वर्मा)

गया। फतेहपुर थाना क्षेत्र की रहने वाली एक महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। इसे लेकर पीड़िता ने महिला थाना में एफआईआर दर्ज कराई है। कहा है कि वह बीते 13 जुलाई की रात अपने पति के साथ झारखंड कोडरमा से ट्रेन से अपने घर लौट रही थी। लगभग रात आठ बजे वंशी नाला हॉल्ट पर उतरने के बाद पति के साथ पैदल अपने गांव गंगटी को जा रही थी। इसी बीच रास्ते में पड़ने वाले नवा खाप के पास नशे में रहे चार लोगों ने हथियार का भय दिखाकर की घटना को अंजाम दिया। बारी-बारी से कुकृत्य किया गया। वहीं पति को गन पॉइंट पर रखकर मारपीट की और इस तरह की घटना पति के सामने की गई। इसके बाद इस मामले की प्राथमिकी महिला थाना में दर्ज करायी गई है। पीड़िता का कहना है कि दुष्कर्म की घटना के दौरान चारों लोग आपस में अपना नाम चांदो, दिनेश, संजय, महेश आदि नाम ले रहे थे। इसमें से एक व्यक्ति का पर्स किसी तरह पीड़िता के हाथ लगा, जिसमें आधार कार्ड और वोटर कार्ड सहित 60 रुपए थे। आधार कार्ड में चांदो माहतो पिता स्वर्गीय माहतो पंचयात ढिबर थाना फतेहपुर का रहने वाला दर्शाया गया है। महिला थानाध्यक्ष रवि रंजना ने बताया पीड़िता के लिखित आवेदन के आधार पर केस दर्ज कर लिया गया है, 164 का बयान सहित मेडिकल टेस्ट की प्रक्रिया पूरी कर ली गई है।
वहीं इस मामले को लेकर पीड़िता द्वारा शनिवार को एसएसपी कार्यालय में लिखित आवेदन दिया गया है। कहा है कि अनुसंधानकर्ता एसआई महिला थाना की शशिकला कुमारी सिन्हा उसे ही उल्टे प्रताड़ित कर रही है। वह कहती है कि उसने झूठा केस किया है। एसएसपी से मांग किया है कि अनुसंधानकर्ता को बदला जाए, ताकि केस प्रभावित न हो और दोषियों की शीघ्र गिरफ्तारी हो और सजा मिल सके। स्थानीय सफेदपोश के प्रभाव में आकर एसआई केस को प्रभावित कर रही हैं।
मामले में हो रही कार्रवाई-एसएसपी
वहीं एसएसपी आदित्य कुमार ने बताया कि इस मामले में कार्रवाई हो रही है। महिला थानाध्यक्ष को निर्देश दिए गए हैं घटना करने वाले अपराधियों की जल्दी हीं गिरफ्तारी कर ली जाएगी।आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.