एक तरफ़ पुरा देश कोरोना महामारी के दुसरी लहर से परेशान है तो दुसरी ओर पड़ोसी राज्य झारखंड से धंधेबाज ट्रक भरकर शराब ढोने में जुटे हैं

Banner 1

रिपोर्ट/विशाल वर्मा

गया। एक तरफ़ कोविड-19 कोरोना संक्रमण महामारी की दुसरी लहर से पुरा देश तबाह है। तो दुसरी ओर इसका का फ़ायदा उठाने में शराब के तस्कर जुटे हैं। पड़ोसी राज्य झारखंड से शराब तस्कर झारखंड से ट्रक भर-भरकर शराब की बड़ी खेप लेकर झारखंड बार्डर पार कर बिहार में प्रवेश कर रहे, उत्पाद विभाग टीम की सक्रियता से शराब व गांजा के तस्कर पकड़े जा रहे हैं।
इसी क्रम में सोमवार की अहले सुबह लगभग तीन बजे डोभी चेक पोस्ट से उत्पाद विभाग के इंस्पेक्टर दीपक कुमार सिंह के नेतृत्व में झारखंड की ओर से आते देख शक होने पर टाटा 407 को रोका गया। ट्रक की जांच हुई तो उसमें से झारखंड निर्मित इमपिरयल ब्लू ब्रांड के 120 कार्टून में रहे 2880 लीटर विदेशी शराब बरामद किया गया।
उत्पाद विभाग के सहायक उत्पाद आयुक्त प्रेम प्रकाश ने बताया कि उक्त ट्रक से झारखंड के धनबाद ज़िले के बरबडा थाना के कृष्ण कुमार सहित एंव योगेन्द्र बेचरा को पकड़ा गया है। सघन पुछ ताछ में दोनों ने बताया झारखंड से शराब लेकर चले थे बिहार में सप्लाई करनी थी। सहायक उत्पाद आयुक्त प्रेम प्रकाश ने बताया कि पुछ ताछ के बाद दोनों को न्यायायिक हिरासत में जेल भेज दिया जाएगा।
बता दें कि उत्पाद विभाग के सहायक उत्पाद आयुक्त प्रेम के नेतृत्व में उत्पाद विभाग टीम लगातार उपलब्धि हासिल कर रही है।
शनिवार को 300 किलोग्राम एंव रविवार को 150 किलोग्राम गांजा को उत्पाद विभाग की टीम ने डोभी चेक पोस्ट से बरामद किया था।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.