ब्रेकिंग:—गया शहर के सर्किट हाउस में बालू माफिया ने रामपुर पुलिस पर किया पथराव, माफियाओं के अड्डे पर सिटी एसपी के नेतृत्व में सघन छापेमारी

(विशाल वर्मा)

गया। सोमवार की सुबह शहर के सर्किट हाउस में बालू माफिया के द्वारा रामपुर पुलिस टीम पर पथराव की घटना की गई। इसके बाद वरीय पुलिस अधीक्षक आदित्य कुमार के निर्देश पर सिटी एसपी राकेश कुमार के नेतृत्व में बालू माफिया के इलाके में सघन छापेमारी अभियान चलाया गया। इस दौरान कंडी नवादा गांव में बालू के अवैध धंधे में सर्किट हाउस में हुए रामपुर पुलिस पर पथराव की घटना के खुलासा के लिए कई लोगों को हिरासत में लिया गया है। बालू माफिया के घर से उक्त पांच ट्रैक्टर और कई बाइक को बरामद कर लिया गया। जिसे माफिया सुबह पुलिस पर हमला कर छुड़ा ले गए थे।

क्या थी घटना सुबह 8 बजे के क़रीब रामपुर थाना की पुलिस टीम गश्ती पर थी इस क्रम में स्थानीय पुलिस बालू लदा दो ट्रैक्टर को देख रुकवाने का प्रयास करने लगे तो ट्रैक्टर चालक अपनी गति तेज कर भागने लगे इस दौरान सर्किट हाउस के समीप पुलिस ने उसे ओवरटेक कर पकड़ने का प्रयास किया तो दो दर्जन की संख्या में बालू माफिया रामपुर पुलिस पर पथराव कर बालू लदा ट्रैक्टर ले भागने में सफल रहे। छापेमारी टीम में ए एसपी, एसपी ऑपरेशन, सिटी डीएसपी राज कुमार साह, प्रशिक्षु डीएसपी राजेश कुमार, प्रशिक्षु डीएसपी गुलशन कुमार, प्रशिक्षु डीएसपी अबू जफरू इमाम, रामपुर थाना अध्यक्ष सुरेंद्र कुमार सिंह, कोतवाली थाना अध्यक्ष मितेश कुमार, सिविल लाइन थाना अध्यक्ष अब्दुल गफ्फार, महिला थानाध्यक्ष रवि रंजना, विष्णुपद थाना अध्यक्ष राज कुमार, चंदौती थाना अध्यक्ष मोहन प्रसाद सिंह, चाकंद थानाध्यक्ष मृत्युंजय कुमार सहित सैकड़ों पुलिस जवान शामिल थे।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.