औरंगाबाद,चुनावी रंजिश को लेकर दो पक्षों में मारपीट, चार जख्मी,छह गिरफ्तार

Prime news ads 1

औरंगाबाद से विनय प्रसाद साहू

औरंगाबाद जिले के नवीनगर प्रखंड के टंडवा थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत बसडीहा के अंतर्गत मोहरी इटवा गांव में चुनावी रंजिश को लेकर दो पक्षों में मारपीट की घटना घटी है। मारपीट की घटना में दोनों पक्ष से चार लोग घायल हुए हैं।घायलों में प्रथम पक्ष से रामस्वरूप सिंह, रविकांत सिंह एवं राहुल कुमार सिंह एवं दूसरे पक्ष से ऋषभ कुमार घायल है।

सभी घायलों का इलाज स्थानीय अस्पताल में किया जा रहा है। वही इस मामले में छह लोग गिरफ्तार हुए। मारपीट मामले में प्रथम पक्ष से प्राथमिकी दर्ज कराते हुए जख्मी राहुल कुमार सिंह ने चुनाव में अपने पक्ष के उम्मीदवार को वोट नहीं देने का आरोप लगाकर घर में घुसकर मारपीट करने एवं घर के आगे जेसीबी से गड्ढा खोदने का आरोप लगाया है।

जिसमे मोहरी इटवा गांव निवासी प्रीतेश सौरभ उर्फ मिंटू सिंह, ऋषभ कुमार, उज्जवल कुमार को नामजद अभियुक्त बनाया है। वही दूसरे पक्ष से मोहरी इटवा गांव निवासी प्रीतेश सौरभ उर्फ मिंटू सिंह ने प्राथमिकी दर्ज कराया है। जिसमें गांव में नाली बनाने के लिए जेसीबी से गड्ढा खोदने की बात कही। इसी बात को लेकर सभी लोग एक पक्ष होकर गाली-गलौज करने लगे और लाठी डंडा लेकर मारपीट करने लगे। उन्होंने फायरिंग करने का भी आरोप लगाया है। जिसमें ऋषभ जख्मी हो गया।
इस संबंध में उन्होंने गांव के राहुल कुमार, रामस्वरूप सिंह, रविकांत कुमार सहित अन्य सात लोगों को नामजद अभियुक्त बनाया है। मामले में टंडवा थानाध्यक्ष विरेन्द्र कुमार सिंह ने बताया कि दोनों पक्षों से प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। दोनों पक्षो से चार लोग जख्मी है। मामले में कार्रवाई करते हुए।दोनों पक्षो से छह लोगो को गिरफ्तार किया गया है।

Super market ads

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.