उत्तरप्रदेश मे ब्लॉक प्रमुख चुनाव भाजपा ने 825 में से 635 सीटें जीतीं और अभी भी मतगणना है जारी.

Banner 1

मुंबई ब्यूरो / मिथिलेश मिश्रा

लखनऊ – योगी आदित्यनाथ ने कहा कि भाजपा को ज़िला पंचायत और क्षेत्र पंचायत में 85% से अधिक सीटों पर समर्थन प्राप्त हुआ.
उत्तर प्रदेश में ब्लॉक प्रमुख पद पर हुए चुनाव में बीजेपी की जीत पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सभी नेताओं कार्यकर्ताओं को बधाई दी है. उन्होंने कहा कि जनता का रुझान बीजेपी के साथ है.

लखनऊ 10 जुलाई। उत्तर प्रदेश में ब्लॉक प्रमुख पद पर हुए चुनाव में बीजेपी की जीत पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि जनता का रुझान बीजेपी के साथ है. उन्होंने कहा कि बिना भेदभाव के योजनाओं को जनता तक पहुंचाया है. सबका साथ सबका विकास के तहत काम किया गया है.

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि पिछले सवा चार वर्ष के दौरान प्रदेश सरकार द्वारा गांव, गरीब, किसान, नौजवान और समाज के प्रत्येक तबके के लिए जो योजनाएं बनाई गईं उन्हें बिना भेदभाव समाज तक पहुंचाने का कार्य हुआ है. अब तक जो परिणाम सामने आए हैं और जो रुझान हैं, उसमें भाजपा अपने सहयोगी दलों के साथ क्षेत्र पंचायत प्रमुख के चुनाव में 635 से ज़्यादा सीटों पर विजयी बन रही है. पूरे नतीजे आने पर ये संख्या और बढ़ेगी.

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि भाजपा को ज़िला पंचायत और क्षेत्र पंचायत में 85% से अधिक सीटों पर समर्थन प्राप्त हुआ. ये केंद्र और प्रदेश सरकार की नीतियों को संगठन के माध्यम से जन-जन तक पहुंचाने का परिणाम है.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.