उजास कोइल्योयूशन स्वास्थ विभाग का रूजास एवं राहत संस्था के संयुक्त तत्वाधान में पोठिया स्वास्थ्य केंद्र में एक दिवसीय आशा कार्यकर्ताओं का प्रशिक्षण का आयोजन किया गया

उजास कोइल्योयूशन स्वास्थ विभाग का रूजास एवं राहत संस्था के संयुक्त तत्वाधान में पोठिया स्वास्थ्य केंद्र में एक दिवसीय आशा कार्यकर्ताओं का प्रशिक्षण का आयोजन किया गया। डॉक्टर फरजाना बेगम ने कहा यह प्रशिक्षण इसलिए दिया जा रहा है ताकि आशा कार्यकर्ताओं में और आत्मविश्वास बढ़े ताकि करो ना जैसी महामारी से रोकने के लिए सरकार के द्वारा वैक्सीनेशन दिए जा रहे हैं। शत-प्रतिशत हो सके समुदाय में जागरूकता करने के लिए उन्हें प्रेरित किया गया इसी क्रम में मौजूद थे उन्होंने भी कहा कि हम सबको मिलकर काम करने की जरूरत है।

प्रखंड स्वास्थ्य प्रबंधक श्री किशोर कुमार ने कहा कि हम लोग लोगों का भी यही उद्देश्य है कि सरकार की सारी स्कीम पूरी हो सके। इस कदर उजास ने बढ़ सके इस तरह से हिस्सा लिया है हम उस को धन्यवाद देते हैं हम उसके आभारी हैं ऐसे में मौजूद थे उन्होंने भी स्वास्थ्य के प्रति चिंता जताई और कहा कि हम सब को मिलकर काम करना है। अब दूसरा डोस भी सामने आया आ चुका है ताकि टीकाकरण के बहुत सारे लोग जो है कि दूसरा दोस्ती का नहीं ले पा रहे हैं उसके लिए भी हम सबको मिलकर काम करने की बेहद जरूरत है।

आशा कार्यकर्ताओं ने अब बन सके इससे कार्यशाला में हिस्सा लिया और उन्होंने कहा कि हम सबको आशा और उम्मीद दिलाते हैं कि अपने-अपने क्षेत्रों में जाकर हम जो भ्रांतियां फैली हुई हैं हम उसे दूर करने में कारगर होंगे और सक्षम हो पाएंगे राहत के कर्मी के तौर पर एहसान माला मीका रानी आदि मौजूद थे।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.