360 केंद्रों पर चला टीकाकरण का महा अभियान उमंग एवं उत्साह से लोगों ने कराया टीकाकरण

डीएम ने कहा किसी भी प्रकार के अफवाहों पर ध्यान ना दें

औरंगाबाद से विनय प्रसाद साहू की रिपोर्ट

औरंगाबाद, जिले में जिला पदाधिकारी सौरभ जोरवाल के दिशा निर्देश पर “कोविड 19 टीकाकरण महाअभियान” के निर्धारित लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए जिले के 360 टीकाकरण सत्र स्थलों पर उत्साह एवं उमंग के साथ कोरोना टीकाकरण का कार्यक्रम चला,
शहरी क्षेत्र से लेकर ग्रामीण क्षेत्रों में लोग पूरे उत्साह के साथ टीकाकेन्द्रों पर लोग टीकाकरण के लिए पहुंच रहे थे। जिलाधिकारी, सौरभ जोरवाल ने लोगो से अपील किया है कि अपने नजदीकी टीका केंद्र पर पहूंचकर कोविड-19 का टीका अवश्य लें। उन्होंने कहा कि टीकाकरण को लेकर किसी भी प्रकार के अफवाहों पर ध्यान नहीं दें। उन्होंने बताया कि ऐसे ही आगे भी टीकाकरण कार्यक्रम जारी रहेगा। उन्होंने कहा कि टीकाकेन्द्रों पर मास्क लगाकर ही जाए, एवं सोशल डिस्टेंसिग का पालन अनिवार्य रूप से करें।
बता दें कि उप विकास आयुक्त अंशुल कुमार, सिविल सर्जन डा वीरेंद्र प्रसाद एवं अन्य वरीय पदाधिकारी सहित प्रखंडो के नोडल पदाधिकारी, प्रखंड विकास पदाधिकारी, अंचलाधिकारी, बाल विकास परियोजना पदाधिकारी लगातार टीकाकेन्द्रों का निरीक्षण किया जा रहा था। जिला पदाधिकारी सौरभ जोरवाल स्वयं इस पूरे महाभियान की मॉनिटरिंग कर रहे थे।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.