12 वर्षीय बच्चे का अपहरण, डेल्हा थाना में दर्ज हुई प्राथमिकी

अपह्त शिवम् मिश्रा

Banner 1

(विशाल वर्मा)

गया। डेल्हा थाना क्षेत्र के बागेश्वरी बम बाबा इलाके के रहने वाले गजेन्द्र मिश्रा के 12 वर्षीय बेटे शिवम् मिश्रा का अपहरण कर लिया गया। घटना दिन के उजाले में घटित हुई है अपहरण का आरोप मुहल्ले के ही रहने वाले अनील भट्ट नामक युवक के विरुद्ध लग रहा है। परिजनों और मुहल्ले के लोगों का कहना है अनील भट्ट के साथ बच्चे को दोपहर में देखा गया है। घटना को लेकर परिजनों से अभी तक कोई फिरौती की मांग नहीं की गई है। परिजनों द्वारा बच्चे
को अपने सोर्स से तलाश कर लेने के बाद शाम चार बजे डेल्हा थाना को पहुंचे और बच्चे के अपहरण कथित युवक द्वारा कर लेने को लेकर प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। अपह्त बच्चे के पिता गजेन्द्र मिश्रा और अपहरणकर्ता अनील भट्ट के बीच लाखों के लेन देन का मामला प्रकाश में आ रहा है फ़िलहाल स्थानीय पुलिस हर बिंदु पर छानबीन कर आगे की कार्रवाई कर रही है।
बागेश्वरी के रहने वाले गजेंद्र मिश्रा द्वारा अपने बेटे शिवम् मिश्रा के अपहरण स्थानीय युवक अनील भट्ट द्वारा कर लेने को लेकर प्राथमिकी दर्ज कराई गई है, अपहरणकर्ता की टोह जुटाईं जा रही है पुलिस बच्चे को शकूशल बरामद करने में सफ़लता हासिल करने में जुटी है, थानाध्यक्ष डेल्हा बबन बैठा।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.